14 दिन के आइसोलेशन में सलमान: पैरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न नहीं मना पाए सलमान खान, ‘बिग बॉस 14’ के शूट पर भी सस्पेंस

By | 19th November 2020


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अपने ड्राइवर अशोक और स्टाफ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अभिनेता सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। रिपोर्ट्स में यह दावा भी किया जा रहा है कि सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि पूरे खान परिवार ने खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रखने का फैसला लिया है। वहीं, संक्रमित स्टाफ मेंबर्स को बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है।

कैंसिल करना पड़ा पैरेंट्स की एनिवर्सरी का जश्न

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान और उनके भाई-बहन पैरेंट्स सलीम खान और सलमा खान की 55वीं वेडिंग एनिवर्सरी (18 नवंबर) पर बड़ा जश्न करने की तैयारी में थे। हालांकि, अचानक बनीं परिस्थितियों को देखते हुए सब कुछ रद्द करना पड़ा। कथित तौर पर खान फैमिली की कोविड रिपोर्ट अभी आनी बाकी है।

क्या ‘बिग बॉस’ की शूटिंग कर पाएंगे सलमान?

सलमान खान ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म के शेड्यूल से वक्त निकालकर वे हर सप्ताह ‘बिग बॉस 14’ के लिए शूट कर रहे थे। हालांकि, सलमान के आइसोलेशन में जाने के बाद यह सवाल उठ रहा है कि वे इस सप्ताह रियलिटी शो के ‘वीकेंड का वॉर’ एपिसोड शूट कर पाएंगे या नहीं?

दो दिन पहले की थी सोशल मीडिया पोस्ट

सलमान खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर पोस्ट करते रहते हैं। दो दिन पहले उन्होंने एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जो उनके क्लोदिंग ब्रांड बीइंग ह्यूमन के विंटर कलेक्शन के प्रमोशन के लिए थी। फोटो में सलमान शर्ट लेस होकर घोड़े पर बैठे नजर आए थे।



Source by [author_name]

0Shares