हैप्पी हैलोवीन: बॉलीवुड का क्रिएटिव हैलोवीन: सोनम कपूर ने अपनाया मर्लिन मुनरो का लुक, भूमि पेडणेकर बनीं बैट वुमन

By | 1st November 2020


3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

हर साल पूरी दुनिया में हैलोवीन 31 अक्टूबर को सेलिब्रेट किया जाता है। इस साल कोरोना महामारी के कारण हैलोवीन पार्टीज तो नहीं हो सकीं लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स ने इसे अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट किया। सुहाना और सोनम कपूर ने जहां सेलिब्रिटी लुक कैरी किया तो वहीं भूमि ने बैट वुमन मेकअप टिप्स दिए। बॉलीवुड सेलेब्स के होम स्टे हैलोवीन की कुछ झलकियां।

सोनम का आईकॉनिक लुक
फैशन दीवा कहलाने वाली सोनम कपूर ने हैलोवीन के लिए मर्लिन मुनरो का लुक सिलेक्ट किया। रेडी होने के बाद सोनम का लुक देखने लायक था। वे बिलकुल मर्लिन की तरह नजर आईं। सोनम ने ब्लैक टर्टल-नेक फुल स्लीव टॉप पहना था। मुनरो की हेयर स्टाइल विग के साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक कैरी की।

सुहाना का एरियाना लव
सुहाना खान ने हैलोवीन 2020 लुक के लिए एरियाना ग्रांडे की तरह ड्रेसअप रखा। सुहाना ने व्हाइट मटन स्लीव क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट कैरी किया। साथ ही उनका हेयर स्टाइल भी एरियाना की ही तरह था। सुहाना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- हर हैलोवीन में एरियाना ही होना।

भूमि ने दिए मेकअप टिप्स
भूमि पेडणेकर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपना हैलोवीन मेकअप करतीं दिखीं। जस्ट फॉर फन कैप्शन के साथ शेयर किए गए इस वीडियो में भूमि ने खुद को बैट वुमन की तरह रेडी किया। रेडी होने के बाद भूमि ने फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जिसमें गोल्डन टचअप अलग ही नजर आ रहा था।

इरा खान का अलग अंदाज
आमिर की बेटी इरा खान ने हैलोवीन के बारे में कहा तो क्या हुआ अगर इंडिया में हैलोवीन बड़ी चीज नहीं है। सेलिब्रेट नहीं करने और ड्रेसअप होने का कोई बहाना है क्या। मैंने अपनी बिल्डिंग के बच्चों को डराने का प्लान किया था, लेकिन कोविड। फोटो में इरा ने खुद को जॉम्बी बनाया हुआ है।



Source by [author_name]

0Shares