लाफ्टर थैरेपी का असर: कपिल शर्मा की कॉमेडी से सुधरी पिता की सेहत तो सिंगर कुनाल ने हाथ पर बनवा लिया कपिल के नाम का टैटू

By | 17th November 2020


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिंगर कुनाल शर्मा ने अपने दाएं हाथ पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के नाम का टैटू बनवाया है। लेकिन इसके पीछे वजह बेहद खास है। कुनाल ने बताया कि उनके पिता की तबियत बेहद खराब थी, उस वक्त कपिल के शो से मिलने वाली हंसी खुशी और पॉजिटिविटी के कारण ही उनके पिता की सेहत बेहतर हो सकी। कपिल का शुक्रिया अदा करने और उनके प्रति सम्मान दिखाने के लिए ही उन्होंने पिछले साल कपिल के नाम का टैटू बनवाया।

कपिल की कॉमेडी से सुधरी पिता की सेहत
एक इंटरव्यू में कुनाल ने कहा कि पिता की बीमारी के समय घर का माहौल बहुत अंधेरे से भरा था। लोग एक दूसरे से बात नहीं करते थे। उस वक्त कपिल का शो टीवी पर आता था। हम उसे देखते, रिपीट टेलीकास्ट भी देखते थे। उनका शो आता रहा और घर का माहौल बदलता गया। घर की हर चीज में सकारात्मकता आती रही। पापा पर दवाएं असर करने लगीं। उस वक्त मैंने कभी नहीं सोचा था कि कपिल पाजी से मिल सकूंगा।

पिता के लिए रखी थी स्पेशल मीटिंग
कुनाल अपने पिता को कपिल शर्मा से मिलवाने के लिए मुंबई लेकर आए। लेकिन उस वक्त तक टैटू मेरे हाथ पर नहीं था। कुछ समय बाद मैं कपिल पाजी से मिला और हमारा बॉण्ड अच्छा हो गया। ये टैटू मेरे जीवन की सच्चाई की यादगार है जब मैंने कपिल पाजी से अपने पिताा को मिलवाया। मुझे लगा मैंने जीवन में सब पा लिया। वह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी थी। मैंने उन्हें अपना टैटू दिखाया और वे चौंक गए।



Source by [author_name]

0Shares