रिएक्शन: MeToo पर विवादित बयान देने वाले मुकेश खन्ना को दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा पुराने ख्याल वाला, सोना मोहापात्रा बोलीं मंदबुद्धि

By | 1st November 2020


3 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

मुकेश खन्ना ने हाल ही में कहा था कि मी-टू की प्रॉब्लम तब शुरू हुई, जब महिलाओं ने बाहर जाकर काम करना शुरू किया। इस बयान को लेकर वे ट्रोल हो रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने मुकेश खन्ना को पुराने ख्याल वाला कहा तो सिंगर सोना मोहपात्रा ने उन्हें मंदबुद्धि कह दिया है।

दिव्यांका बोलीं शर्मिंदगी होती है
दिव्यांका ने कहा कि ये बयान कितना पुराने ख्याल वाला और पीछे ले जाने वाला है। जब ऐसे सम्मानित जगहों पर बैठे लोग ऐसे बयान देते हैं तो शर्मिंदगी महसूस होती है। दिव्यांका ने कहा कि औरतों के लिए ये गुस्सा किसी पुरानी याद का नतीजा हो सकता है। संदेह का लाभ देने का यही एक विचार मेरे मन में है। मुकेश जी, पूरे सम्मान के साथ मैं आपके बयान की निंदा करती हूं।

सोना ने मुकेश पर कसा तंज
सोना मोहपात्रा ने मुकेश खन्ना के बयान पर तंज कसा- हां, इन महाशय के हिसाब से पुरुष कभी घर में औरतों या बच्चों का शोषण नहीं करते हैं। इन्हें नजरंदाज किया जाना चाहिए, ये मंदबुद्धि हैं। दुख की बात ये है कि हमारे इर्द-गिर्द ऐसी पिछड़ी सोच वाले दिमाग हर जगह हैं। पर हम सैनिक तैनात हैं। बदलाव धीमा है, पर यह आ रहा है।

बयान पर सफाई दे चुके हैं मुकेश खन्ना
मुकेश खन्‍ना ने कहा था, “औरत की रचना अलग होती है और मर्द की अलग होती है। औरत का काम होता है घर संभालना, जो माफ करना मैं कभी-कभी भूल जाता हूं। प्रॉब्लम कहां से शुरू हुई है मीटू की, जब औरतों ने भी काम करना शुरू कर दिया। आज औरत मर्द के साथ कंधे से कंधा मिलाकर बात करती हैं।”

मुकेश खन्‍ना ने महिलाओं को लेकर दिए गए अपने विवादित कमेंट पर सफाई दी थी। उन्होंने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, “मुझे सचमुच हैरानी हो रही है कि मेरे एक स्टेटमेंट को बहुत ही गलत तरीके से लिया जा रहा है। मुझे औरतों के खिलाफ बताया जा रहा है। जितनी इज्जत मैं नारियों की करता हूं, शायद ही कोई करता होगा।”



Source by [author_name]

0Shares