रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी की जमानत याचिका फिर खारिज, दो महीने से जेल में बंद हैं दोनों एक्ट्रेस

By | 3rd November 2020


34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कर्नाटक हाई कोर्ट ने मंगलवार को सैंडलवुड एक्ट्रेस संजना गलरानी और रागिनी द्विवेदी की जमानत याचिका खारिज कर दी है। सितंबर के पहले हफ्ते में संजना को अरेस्ट किया गया था। उन पर सैंडलवुड की पार्टीज में ड्रग्स सप्लाय करने का आरोप है। संजना 8 सितंबर से ज्यूडिशियल कस्टडी में हैं, जबकि रागिनी को पुलिस ने 4 सितंबर को अरेस्ट किया था।

25 अक्टूबर को कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा था
जस्टिस श्रीनिवास हरीश कुमार की सिंगल बेंच ने एक्ट्रेसेस के द्वारा लगाई गई जमानत याचिका खारिज कर दी है। इन दोनों पर IPC की कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। जिनमें क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी 120b और NDPS एक्ट 1985 की धारा 21, 21C, 27A, 27B और 29 भी शामिल है। इसके पहले भी स्पेशल कोर्ट में 28 सितंबर को दोनों की याचिका खारिज कर दी थी। वहीं 25 अक्टूबर को हाईकोर्ट ने सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था।

विवेक ओबेरॉय के साले अभी तक नहीं मिले
इसी मामले में विवेक ओबेरॉय के साले और कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य भी आरोपी हैं। उन पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है। हालांकि वे अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। पिछले दिनों इसी मामले में विवेक के मुंबई वाले घर पर भी तलाशी ली गई थी।



Source by [author_name]

0Shares