मीमर्स की क्रिएटिविटी: काजू कतली के बाद दीपिका बनीं गाजर का हलवा रणवीर मोतीचूर के लड्‌डू, इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर कर बोलीं- बिलकुल

By | 16th November 2020


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दीपिका और रणवीर अपनी ड्रेसिंग के कारण अक्सर ट्रोलर्स और मीमर्स के निशाने पर रहते हैं। इस बार भी दिवाली पर शेयर किया गया उनका फोटो इनके निशाने पर रहा। पीले कुर्ते में रणवीर और गाजरी रंग के सूट में नजर आईं दीपिका को लोगों ने मोतीचूर का लड्‌डू और गाजर का हलवा बना दिया। इसके बाद दीपिका इस स्पेशल मीम को शेयर करने से खुद को रोक नहीं सकीं।

दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी की दिवाली हाउस पार्टी में व्हाइट ड्रेस में पहुंची थीं।

दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी की दिवाली हाउस पार्टी में व्हाइट ड्रेस में पहुंची थीं।

दिवाली पर शेयर किया था कपल फोटो
जिस फोटो पर दीपिका और रणवीर का यह मीम बना है। वह दीपिका ने दिवाली पर फैन्स को शुभकामनाएं देते हुए शेयर किया था। इन फोटोज के अलावा मीमर्स ने दीप-वीर को सेवईं की खीर, राजभोग, रसगुल्ला के साथ कम्पेयर करते हुए मीम्स बनाए हैं। काजू कतली वाले मीम में दीपिका को काजू कतली प्रो मैक्स बताया था।

सेकंड वेडिंग एनिवर्सरी की है सेलिब्रेट
ड्रग्स केस में नाम आने के बाद दीपिका लम्बे समय तक सोशल मीडिया से दूर रहीं। हालांकि अब वे फिर से एक्टिव हैं। दो दिन पहले उन्होंने अपनी सेकंड वेडिंग एनिवर्सरी पर भी रणवीर को विश करते हुए कपल फोटो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था- एक फली में दो मटर (Two peas in a pod…) दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई रणवीर, तुम मुझे पूरा करते हो।



Source by [author_name]

0Shares