महामारी के बीच शादी क्यों:काजल अग्रवाल ने बताई महामारी के बीच शादी की वजह, बोलीं- लॉकडाउन की दूरी ने मजबूर कर दिया

By | 3rd November 2020


11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फोटो साभार- वोग मैगजीन।

‘सिंघम’ जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी की। एक बातचीत में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि लॉकडाउन की वजह से दोनों के बीच दूरियां हो रही थीं और जब वे कई सप्ताह एक-दूसरे से मिल नहीं सके तो महसूस हुआ कि अब उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए।

7 साल की दोस्ती, 3 साल की डेटिंग
काजल ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा- गौतम और मैंने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर हम 7 साल से दोस्त हैं। हम दोस्त के तौर पर हर कदम साथ रहे हैं, जो एक-दूसरे की जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण है।

काजल आगे कहती हैं- हम हर कभी मिलते रहते थे। फिर चाहे सोशल पार्टी हो या फिर कोई पेशेवर काम। इसलिए जब लॉकडाउन के बीच कुछ सप्ताह तक हम एक-दूसरे से मिल नहीं सके, किराने की दुकान पर मास्क की आड़ में हमने एक-दूसरे की झलक देखी तो अहसास हुआ कि हमें साथ रहना चाहिए।”

गौतम ने घुटनों पर बैठकर प्रपोज नहीं किया

काजल की मानें तो गौतम ने उन्हें घुटनों पर बैठकर प्रपोज नहीं किया था। उन्होंने बताया- जब रोमांस की बात आती है तो गौतम चुप्पी साध लेते हैं। वे फिल्मी नहीं हैं और इसके लिए मैं आभारी हूं। क्योंकि मैंने यह फिल्मों में बहुत किया है। इसलिए प्रपोजल में ऐसा कुछ नहीं था। लेकिन हमारे बीच काफी दिली, इमोशनल बातचीत हुई थी।

वे अपनी फीलिंग्स को लेकर बहुत ही ऑथेंटिक थे और जिस तरह से उन्होंने बताया कि वे मेरे साथ कैसा फ्यूचर चाहते हैं तो मैं उनके साथ जिंदगी बिताने के लिए तैयार हो गई।



Source by [author_name]

0Shares