बड़ा बयान: सोनू निगम अपने बेटे निवान को नहीं बनाना चाहते सिंगर, बोले-कम से कम भारत में तो सिंगिंग नहीं करेगा मेरा बेटा

By | 16th November 2020


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सिंगर सोनू निगम ने अपने बेटे के काम को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनका बेटा निवान उनकी तरह सिंगर नहीं बनेगा, कम से कम भारत में तो बिलकुल नहीं। सोनू निगम का बेटा यूएई में है और गेमिंग में ही काम कर रहा है, इतना ही नहीं वह यूएई के टॉप गेमर्स में से एक है।

गेमिंग में है निवान का इंटरेस्ट
47 साल के सोनू ने टाइम्स नाउ को दिए गए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कहा- सच कहूं तो मैं उसे सिंगर बनाना ही नहीं चाहता। वह अब इंडिया में और रहेगा ही नहीं। वह दुबई में रहता है। मैं उसे पहले ही इंडिया से बाहर ले गया हूं। वह पैदायशी सिंगर है लेकिन उसे जीवन में दूसरी चीजों में रुचि है। अब वह यूएई के टॉप मोस्ट गेमर्स में शुमार है।

सोनू ने कहा- वह कई क्वालिटीज वाला बहुत होशियार बच्चा है। मैं उसे यह नहीं बताना चाहता कि उसे क्या करना है। देखते हैं वह क्या करना चाहता है।

आई फॉर इंडिया में गाते नजर आए थे निवान
एक बच्चे के तौर पर निवान स्टेज पर सोनू के साथ कई बार नजर आया है। साथ ही रिकॉर्डिंग स्टूडियोज में भी निवान पिता के साथ दिखाई दिए थे। हाल ही में लॉकडाउन के दौरान निवान, सोनू के साथ ऑनलाइन कॉन्सर्ट में भी सिंगिंग करते हुए नजर आए थे। बात अगर सोनू की करें तो वे इन दिनों अपने नए सॉन्ग ईश्वर का वो सच्चा बंदा की रिलीज में व्यस्त हैं।



Source by [author_name]

0Shares