बॉलीवुड में ड्रग्स: ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर एनसीबी की छापेमारी, कम मात्रा में ड्रग्स बरामद

By | 8th November 2020


18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘वेलकम बैक’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर छापा मारा। रिपोर्ट्स की मानें तो रविवार को हुई इस छापेमारी में नाडियाडवाला के घर से करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन कब्जे में लिए हैं। हालांकि, इस दौरान खुद फिरोज घर पर मौजूद नहीं थे।

फिरोज को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा

एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी के बाद अपने ऑफिस में फिरोज की पत्नी से पूछताछ की। जल्दी ही प्रोड्यूसर को भी समन भेजा जाएगा। बताया जा रहा है कि फिरोज का नाम जांच एजेंसी द्वारा हिरासत में लिए गए कुछ संदिग्धों से हुई पूछताछ में सामने आया था।

शनिवार को चार जगह रेड हुई थी

एनसीबी ने शनिवार को मुंबई की चार अलग-अलग लोकेशंस पर छापा मारा था। इस दौरान कॉमर्शियल क्वांटिटी में गांजा, चरस और एक अन्य ड्रग बरामद हुई थी। शनिवार शाम हुई छापेमारी के बाद चार लोगों को हिरासत में लिया गया था, जिनसे फिलहाल जांच एजेंसी पूछताछ कर रही है।

अब तक कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बाद सामने आए ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस को जमानत मिलने के बाद दोबारा एनसीबी ने हिरासत में लिया है। धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कर्मचारी क्षितिज रवि प्रसाद को भी इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों मुंबई में कोकीन की सप्लाई करने वाले नाइजीरियन ओमेगा गोडविन के संपर्क में थे।

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ मेंबर्स सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनमें कुछ ड्रग्स पैडलर्स भी शामिल हैं। रिया चक्रवर्ती करीब एक महीने तक जेल में रहने के बाद पिछले महीने जमानत पर बाहर आई हैं।



Source by [author_name]

0Shares