बिग बी के घर दिवाली पार्टी नहीं: अभिषेक बच्चन ने पुष्टि करते हुए कहा- इस साल हमने एक फैमिली मेंबर खो दी, ऐसे में कौन पार्टी करेगा?

By | 7th November 2020


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अमिताभ बच्चन हर साल दिवाली पर अपने घर में ग्रैंड पार्टी होस्ट करते हैं। लेकिन इस बार उनके यहां ऐसी कोई पार्टी नहीं होगी। इस बात की पुष्टि अमिताभ के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन ने की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, “यह सच है कि इस साल हमारे परिवार में एक सदस्य की मौत हुई है। मेरी बहन (श्वेता) की सास (रितु नंदा) का निधन हुआ है। ऐसे समय में कौन पार्टी करेगा?” 14 जनवरी को रितु नंदा के निधन के बाद उनके भाई और बिग बी के खास दोस्तों में से एक ऋषि कपूर भी 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह गए।

अभिषेक ने कोरोना का हवाला भी दिया

अभिषेक ने स्पॉटबॉय से बातचीत में आगे कहा, “सभ्यता अब तक के सबसे बड़े संकट (कोविड-19 महामारी) से गुजर रही है। हमें जितना संभव हो, सतर्क रहने की जरूरत है। अत्यंत सामाजिक दूरी का पालन करना ही एकमात्र विकल्प है। और वह भी इस बात की गारंटी नहीं है कि आपको इन्फेक्शन नहीं होगा। दिवाली पार्टी और अन्य सामाजिक अवसर अब दूर के सपने हो गए हैं।”

बच्चन परिवार के चार लोग हुए थे संक्रमित

इसी साल जुलाई में बच्चन परिवार के चार सदस्य अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे। सभी को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इनमें सबसे पहले ऐश्वर्या और आराध्या रिकवर हुई थीं और अभिषेक सबसे बाद में ठीक हुए थे।

78 साल के अमिताभ और 44 वर्षीय अभिषेक 11 जुलाई को एक साथ अस्पताल में भर्ती हुए थे। 22 दिन तक आइसोलेशन वार्ड में रहने के बाद अमिताभ 2 अगस्त को डिस्चार्ज हो गए थे। जबकि अभिषेक 28 दिन बाद घर लौट पाए थे।



Source by [author_name]

0Shares