फिरोज नाडियाडवाला का रिएक्शन: ड्रग्स केस में पत्नी की गिरफ्तारी के बाद ‘फिर हेरा फेरी’ के प्रोड्यूसर ने कहा- अपने भाई के लिए दुआ करें

By | 9th November 2020


5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिरोज नाडियाडवाला जाने-माने फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के कजिन हैं और 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।

  • रविवार को फिरोज नाडियाडवाला के घर एनसीबी ने छापा मारा था
  • संदिग्धों से पूछताछ के बाद मामले में फिरोज का नाम सामने आया

ड्रग्स मामले में पत्नी शबाना सईद की गिरफ्तारी के बाद प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला का रिएक्शन सामने आया है। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में फिरोज ने बस इतना कहा, “सच्चाई सामने आ जाएगी। अपने भाई के लिए दुआ करें।” हालांकि, इस दौरान उन्होंने ड्रग्स के आरोपों को लेकर कुछ भी नहीं कहा। लेकिन कहीं न कहीं अपने बयान में यह इशारा किया है कि उनके ऊपर लगे आरोप सही नहीं हैं।

रविवार को किया गया शबाना को गिरफ्तार

रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एक टीम ने फिरोज के जुहू स्थित घर पर छापा मारा। यहां से उन्होंने करीब 10 ग्राम गांजा और तीन मोबाइल फोन जब्त किए। साथ ही शबाना को हिरासत में लेकर पूछताछ की और शाम को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

एनसीबी ने फिरोज को भी समन भेजा है और सोमवार को उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि फिरोज का नाम जांच एजेंसी द्वारा हिरासत में लिए गए कुछ संदिग्धों से हुई पूछताछ में सामने आया था।

25 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं फिरोज

फिरोज जाने-माने फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के कजिन हैं और 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने ‘वतन के रखवाले’ (1987), ‘कारतूस’ (1999), ‘आन : मैन एट वर्क’ (2004), ‘फिर हेरा फेरी’ (2006), ‘वेलकम; (2007) और ‘वेलकम बैक’ (2015 जैसी फिल्में बनाई हैं।

सेलेब्स की मदद के लिए आगे रहते हैं

वक्त पड़ने पर फिरोज ने बॉलीवुड सेलेब्स की मदद भी बहुत की है। जब राइटर, डायरेक्टर, कॉमेडियन, एक्टर नीरज वोरा (जिनका 2017 में निधन हो गया) बीमार पड़े थे, तब वे उन्हें अपने घर ले आए थे और उनके लिए एक कमरे में अस्पताल की सारी सुविधाएं उपलब्ध करा दी थीं। उस वक्त उन्होंने अपने एक बयान में कहा था, “पैसे का क्या है? आता है, चला जाता है। रह जाते हैं अपने कर्म।”

हाल ही में फिरोज ने मीटू के आरोप में फंसे नाना पाटेकर को वेब सीरीज में कास्ट किया। इसे लेकर कई लोगों, खासकर नाना पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता ने उनकी खूब आलोचना की। रिएक्शन में फिरोज ने कहा था, “भाई ऐसा है कि हम कोई नहीं होते किसी को जज करने वाले। यह काम ऊपर वाले पर छोड़ दो।”



Source by [author_name]

0Shares