पहली तस्वीर: शादी के 2 दिन बाद लाल जोड़े में सना खान ने शेयर की पति अनस के साथ फोटो, नाम भी बदला

By | 22nd November 2020


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सना खान ने 20 नवंबर को सूरत गुजरात के रहने वाले मुफ्ती अनस सईद से शादी की है। एक दिन पहले वायरल हुए वेडिंग वीडियो के बाद अब सना ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पति के साथ फोटो शेयर किया है। इस फोटो में सना खूबसूरत लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने अकाउंट पर नाम के आगे सईद भी जोड़ लिया है।

पोस्ट में पति के लिए लिखी दिल की बात
अपनी पोस्ट के साथ सना ने लिखा है- अल्लाह की खातिर एक-दूसरे को पसंद किया, अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की, अल्लाह हमें इस दुनिया में एक रखे और हमें जन्नत में फिर से मिलाए। इसके साथ उन्होंने अरबी में भी लिखा है। पोस्ट के आखिर में उन्होंने शादी की तारीख, पति का नाम भी लिखा है।

बॉलीवुड को कह चुकीं हैं अलविदा
शादी से पहले सना शो बिजनेस छोड़ चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अक्टूबर में सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। सना ने लम्बी पोस्ट के जरिए लिखा था कि वे मानवता की सेवा करेंगी और अपने निर्माता यानी अल्लाह के आदेश का पालन करेंगी। सना ने 2005 में हिंदी फिल्म ‘यही है हाई सोसायटी’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वे कई हिंदी, मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं। फिर वे बिग बॉस और फीयर फैक्टर जैसे रियलटी शोज का भी हिस्सा रहीं।



Source by [author_name]

0Shares