दिवाली 2020 सेलिब्रेशन: भूत पुलिस की शूटिंग के दौरान सैफ, जैकलीन और अर्जुन ने की धर्मशाला में दिवाली पार्टी, साथ देने पहुंची प्रेगनेंट करीना और मलाइका

By | 14th November 2020


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Diwali Celebration: During The Shooting Of Bhoot Police In Dharamshala, Saif Ali Khan, Jacqueline And Arjun Kapoor Did Diwali Party , Pregnant Kareena And Malaika Accompany

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सैफ अली खान इन दिनों हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान प्रेगनेंट करीना और बेटे तैमूर ने भी उन्हें कंपनी दी है। परिवार के साथ हिमाचल खूबसूरत वादियों का लुत्फ उठाते हुए सैफ और करीना ने शनिवार को एक छोटा सा दिवाली सेलिब्रेशन रखा था जिसमें बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा और जैकलीन फर्नांडिस भी शामिल हुई थीं।

करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है जिसमें वो सैफ और तैमूर के साथ बोनफायर के मजे लेती नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने फैंस को दिवाली की शुभकामना दी है। इसके बाद करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी से मलाइका के साथ दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीर भी शेयर की है।

सामने आई तस्वीरों में करीना सफेद रंग के कुर्ते और लाल शॉल में कंफर्टेबल नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन रंग की डिजाइनर साड़ी के ऊपर स्टाइलिश टॉप पहन कर अपना दिवाली लुक तैयार किया है। लगातार अपने हिमाचल टूर की तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिसमें कभी सैफ धर्मशाला की ठंडी सुबह एंजॉय कर रहे हैं तो कभी बोनफायर।

ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन से मिलने पहुंचीं मलाइका अरोड़ा

अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग के लिए सैफ अली खान, यामी गौतम, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर कुछ दिनों पहले ही हिमाचल रवाना हुए थे। जिसके बाद करीना कपूर और मलाइका भी उनका साथ देने पहुंची थीं। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सैफ, जैकलीन और करीना के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। धर्मशाला के बाद मलाइका मैक्लोडगंज भी पहुंची हैं।



Source by [author_name]

0Shares