डायरेक्टर का कमबैक: सुशांत सिंह राजपूत के साथ पानी नहीं बना सके थे शेखर कपूर, अब 13 साल बाद वापसी कर रहे हैं

By | 16th November 2020


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

शेखर कपूर ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। वो 13 साल बाद पहली फिल्म बनाने जा रहे हैं। 2007 में उन्होंने एलिजाबेथ- द गोल्डन एज बनाई थी। शेखर कपूर बीते सालों में एक और प्रोजेक्ट ‘पानी’ पर भी काम कर रहे थे। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत को रोल निभाना था, लेकिन इस फिल्म पर काम नहीं हो पाया।

शेखर कपूर ने सोमवार को ट्वीट किया कि उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की पहली रिहर्सल शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि नई फिल्म में ब्रिटिश एक्टर एम्मा थॉम्पसन काम कर रही हैं। शेखर ने कहा कि एम्मा बेहतरीन कलाकार हैं। फिल्म की शूटिंग साउथ एशिया और लंदन में होगी।

क्रॉस कल्चर रोमांटिक कॉमेडी है नया प्रोजेक्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म की घोषणा इस महीने की शुरुआत में ही हुई थी। ये एक क्रॉस कल्चर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का नाम है- व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट? एम्मा के अलावा फिल्म में लिली जेम्स और शहजाद लतीफ भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म की राइटर और को-प्रोड्यूसर जेमिमा खान हैं। पिछली फिल्म एलिजाबेथ पर काम के अलावा शेखर ने कुछ शॉर्ट फिल्म को निर्देशित किया है। विलियम शेक्सपीयर पर एक टीवी शो के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी रहे।

स्क्रिप्ट या रिहर्सल तक नहीं थी सुशांत की एक्टिंग
पिछले दिनों उन्होंने अपने खास प्रोजेक्ट पानी पर बात की थी। शेखर कपूर ने इंस्टाग्राम पर मनोज वाजपेयी के साथ सुशांत पर भी बातचीत की थी। शेखर ने कहा था कि सुशांत के जीवन में उतार-चढ़ाव हो रहे थे। मैं बहुत उत्साहित था कि सुशांत के साथ काम करना है।उन्होंने मनोज बाजपेयी के साथ स्पेशल इंस्टा सेशन में कहा था- सुशांत के बारे में एक खास बात मैंने नोटिस की थी। उसकी एक्टिंग स्क्रिप्ट पढ़ने, रिहर्सल करने या मूव करने तक सीमित नहीं थी। उसकी दिलचस्पी कहीं दूर तक जाती थी। प्रोजेक्ट को लेकर जब भी मैं प्रोडक्शन डिजाइनर, डीओपी या वीएफएक्स टीम से मिलता था, तो सुशांत वहां मौजूद रहता था।





Source by [author_name]

0Shares