खुशियों का सेलिब्रेशन: पति के साथ हनीमून मनाने सीक्रेट लोकेशन पर रवाना हुईं काजल अग्रवाल, शादी के बाद चेंज किया सरनेम

By | 8th November 2020


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

‘सिंघम’ जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से शादी की। शादी के बाद अब काजल गौतम के साथ कि‍सी सीक्रेट लोकेशन पर हनीमून मनाने के लिए रवाना हो गई हैं। 7 नवंबर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में काजल ने अपने और गौतम के पासपोर्ट पाउच की फोटो शेयर कीं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा-रेडी टू गो (साथ में एरोप्लेन स्टिकर बनाया)।

काजल ने बदला नाम

काजल ने जो इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। वह इसलिए सबका ध्यान खींच रही है क्योंकि इसमें उनके पासपोर्ट पाउच पर उनका नाम काजल अग्रवाल नहीं बल्कि काजल किचलू लिखा है जिससे साफ है कि काजल ने शादी के बाद अपना नाम बदल लिया है। हालांकि, सोशल मीडिया हैंडल्स पर काजल का नाम अभी भी काजल अग्रवाल ही लिखा हुआ है।

इनसाइड फोटो कर रहीं हैं शेयर

काजल शादी के दिन से ही सोशल मीडिया पर वेडिंग और बाकी रस्मों की फोटो शेयर कर रही हैं। पिछले दिनों अपना पहला करवाचौथ मनाने के दौरान की फोटो भी काजल ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

7 साल की दोस्ती, 3 साल की डेटिंग

काजल ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा- गौतम और मैंने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और हम 7 साल से दोस्त हैं। हम दोस्त के तौर पर हर कदम साथ रहे हैं, जो एक-दूसरे की जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण है।

काजल आगे कहती हैं- हम हर कभी मिलते रहते थे। फिर चाहे सोशल पार्टी हो या फिर कोई पेशेवर काम। इसलिए जब लॉकडाउन के बीच कुछ सप्ताह तक हम एक-दूसरे से मिल नहीं सके, किराने की दुकान पर मास्क की आड़ में हमने एक-दूसरे की झलक देखी तो अहसास हुआ कि हमें साथ रहना चाहिए।”

कौन हैं गौतम किचलू?

रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ‘डिसर्न लिविंग’ के मालिक हैं। जबकि काजल ‘सिंघम’, स्पेशल 26, ‘मगाधीरा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।



Source by [author_name]

0Shares