कोरोना पर बिग बी का जोक:संक्रमण के दौरान अमिताभ ने अपनाई ऑक्सीजन लेवल बढ़ाने की ट्रिक, काउंटिंग बढ़ाने लेते थे गहरी सांस

By | 3rd November 2020


8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने बताया कि कोविड 19 से जूझते समय उन्होंने किस तरह अपना ऑक्सीजन लेवल बढ़ाया। बिग बी ने एक कंटेस्टेंट अर्पणा व्यास से इस बारे में चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा- वे हर दो घंटे में ऑक्सीमीटर पर ऑक्सीजन लेवल चेक करते थे।

ट्रिक बताते हुए मारा ठहाका
बिग बी ने बताया कि हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उन्हें बताया गया था कि अगर उन्हें ठीक होना है तो ऑक्सीमीटर की ऑक्सीजन काउंट 98 होनी चाहिए। लेकिन उनका लेवल 92-93 पर रहता था। इसलिए उन्होंने एक ट्रिक बनाई थी। हर बार जब नर्सिंग स्टाफ उनकी काउंटिंग जांचने के लिए ऑक्सीमीटर लेकर आता तो वह एक गहरी सांस लेते और अपनी ऑक्सीजन काउंटिंग 98 तक बढ़ा लेते थे। बिग बी की इस मजेदार ट्रिक पर अर्पणा और अमिताभ दोनों हंस पड़े।

जुलाई में हुआ था संक्रमण
अमिताभ बच्चन को 11 जुलाई के दिन कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी। उनके साथ परिवार के सदस्य बेटा अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि 2 अगस्त को वे कोरोना संक्रमण से ठीक होकर घर वापस आ गए थे।

लगातार विवादों में केबीसी
केबीसी सीजन 12 लगातार विवादों में फंसा हुआ है। हाल ही में एक एपिसोड में हिंदू धर्म ग्रंथों से जुड़े एक सवाल को लेकर अमिताभ और शो के मेकर्स पर लखनऊ में एक FIR भी हुई है। जिसमें कहा गया है कि सवाल के ऑप्शन में केवल हिंदू धर्म ग्रंथों का नाम लिया गया था।



Source by [author_name]

0Shares