करिश्मा प्रकाश का इस्तीफा:ड्रग्स केस में फंसने के बाद दीपिका की मैनेजर ने KWAN से इस्तीफा दिया, समन मिलने के बाद से हैं लापता

By | 3rd November 2020


15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने ड्रग्स केस में फंसने के बाद टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान से इस्तीफा दे दिया है। बॉम्बे टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में एजेंसी से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा है, “करिश्मा अब एजेंसी के साथ काम नहीं कर रही हैं। 21 अक्टूबर को उन्होंने अपना इस्तीफा भेज दिया है। दीपिका पादुकोण और दूसरे एक्टर्स के साथ उनका जुड़ाव क्वान की कर्मचारी के तौर पर था। इसलिए स्वाभाविक रूप से इन एसोसिएशंस को तोड़ दिया जाएगा।”

एनसीबी का समन मिलने के बाद से लापता हैं करिश्मा

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का समन मिलने के बाद से करिश्मा प्रकाश लापता है। सोमवार को एनसीबी के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की। अधिकारी के मुताबिक, करिश्मा को 27 अक्टूबर को सवाल-जवाब के लिए जांच एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। अब उन्हें नया समन भेजा है। चूंकि, वे लापता हैं। इसलिए समन उनकी मां मिताक्षरा पुरोहित के हाथ में दिया गया है।

करिश्मा के घर से प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद हुई थी

पिछले मंगलवार छापेमारी के बाद करिश्मा के घर से 1.8 ग्राम प्रतिबंधित ड्रग्स बरामद हुई थी। इसके बाद एनसीबी ने समन करके करिश्मा को बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। पूरे दिन एनसीबी के अधिकारी उनका इंतजार करते रहे। लेकिन वह हाजिर नहीं हुई।

दो बार समन भेजने के बावजूद जब करिश्मा नहीं आईं तो बीते गुरुवार उनके खिलाफ एनसीबी ने नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (NDPS) अधिनियम के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शनिवार को करिश्मा की ओर से गिरफ्तारी से बचने के लिए एनडीपीएस कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की गई।

करिश्मा को गिरफ्तार किया जा सकता है

हालांकि, करिश्मा के घर से बरामद ड्रग्स बहुत छोटी मात्रा में है। लेकिन इसके लिए उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। NCB सूत्रों के मुताबिक, करिश्मा के इस घर से सीबीडी ऑइल की तीन शीशियां भी जब्त की गई है। आरोप सिद्ध होने पर उन्हें एक साल सश्रम कारावास या 10,000 रुपए तक का जुर्माना, या दोनों हो सकता है।

एनसीबी करिश्मा से दो बार पूछताछ कर चुकी है

पिछले महीने दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत सामने आई थी। 28 अक्टूबर 2017 की चैट में दीपिका ने ‘hash’ और ‘weed’ शब्दों का इस्तेमाल किया था। कयास लगाए जा रहे हैं hash शब्द हशीश के लिए और weed गांजे के लिए इस्तेमाल किया गया था। मामले में एनसीबी करिश्मा से 2 बार पूछताछ कर चुकी है। एक बार दीपिका पादुकोण के सामने बैठाकर करिश्मा से पूछताछ की गई थी।

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका-करिश्मा का नाम कैसे आया?

करिश्मा प्रकाश सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी ‘क्वान’ में काम करती थीं। यह कंपनी 40 से ज्यादा बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है। रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया साहा भी इसी कंपनी के लिए काम करती हैं। जया, करिश्मा की सीनियर हैं। NCB, CBI और ED की टीम जया से कई बार पूछताछ कर चुकी है। जांच के दौरान NCB को जया और करिश्मा के बीच हुई चैट का पता चला। इसके बाद मामला दीपिका तक पहुंचा।​​​​

बॉलीवुड में ड्रग्स:एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा की मां और क्वान कंपनी के कुछ अधिकारियों को किया समन, ड्रग्स मिलने के बाद से हैं गायब



Source by [author_name]

0Shares