कंगना बोलीं- हिमाचल में कई फिल्मों की शूटिंग हो रही, यहां से पैसा कमाने वाले हरामखोर नहीं कहे जाएंगे

By | 2nd November 2020

कंगना रनोट ने एक बार शिवसेना नेता संजय राउत पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में हिमाचल प्रदेश में चल रही फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग से जुड़ा न्यूज आर्टिकल साझा करते हुए लिखा है, “हिमाचल इस वक्त मुंबई की कई फिल्म यूनिट्स की मेजबानी कर रहा है। देव भूमि हर भारतीय की है और अगर कोई इस राज्य से पैसा कमा रहा है तो उसे हरामखोर या नमकहराम नहीं कहा जाएगा। अगर कोई ऐसा कहता है तो मैं उसकी निंदा करती हूं, बुलीवुड की तरह खामोश नहीं रहूंगी।”

राउत ने कंगना को हरामखोर कहा था
पिछले महीने कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की आलोचना की थी। साथ ही संजय राउत पर उन्हें मुंबई न आने की धमकी देने का आरोप लगाया था और मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से की थी।

कंगना के ट्वीट पर भड़के संजय राउत ने एक न्यूज चैनल को दिए अपने बयान में उन्हें हरामखोर लड़की कहा था। हालांकि, जब इस ब्यान के लिए राउत की चारों ओर से आलोचना हुई तो उन्होंने सफाई देते हुए हरामखोर का मतलब नॉटी बताया था।

डलहौजी में चल रही ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग

पवन कृपलानी के निर्देशन में बन रही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग इन दिनों हिमाचल प्रदेश के डलहौजी में चल रही है। इसके लिए वे फिल्म के एक्टर्स सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, यामी गौतम और प्रोड्यूसर्स रमेश तौरानी और अक्षय राय के साथ वहां पहुंचे हैं।

0Shares