कंगना ने कहा- दिल्ली जली तो यूरोप ने धर्मनिरपेक्ष रुख अपनाया, अब आतंकी उसे ही कब्रिस्तान बना रहे

By | 3rd November 2020


5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में हुए आतंकी हमले पर कंगना रनोट ने यूरोप पर उसकी धर्मनिरपेक्षता को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, “जब दिल्ली जल रही थी, बेंगलुरु राख में तब्दील हो रहा था, तब यूरोप ने एक भी शब्द नहीं कहा था, बल्कि अपना धर्मनिरपेक्ष रुख अख्तियार किया था। और अब कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद यूरोप को ही कब्रिस्तान बना रहा है। लोग जानते हैं कि आपको अपनी उदासीनता की कीमत चुकानी होगी। क्या आप चुका सकते हैं?”

इससे पहले कंगना ने वियना में हुए आतंकी हमले पर अपना रिएक्शन देते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा था, “हमें दुनिया को इस कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद से आजाद कराने की जरूरत है।”

क्या हुआ वियना में?

वियना में सोमवार रात (भारतीय समय के अनुसार मंगलवार तड़के) आतंकी हमला हो गया। हमला ठीक वैसा ही था, जैसा 12 साल पहले 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुआ था।

देश में लॉकडाउन लगने जा रहा था, उससे ठीक एक रात पहले राजधानी की सड़कों पर आतंकी बंदूकें लेकर उतर आए। उन्होंने 6 अलग-अलग लोकेशंस पर अंधाधुंध फायरिंग की। इसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 17 घायल हो गए। पहले मरने वालों संख्या 7 बताई गई थी।

ऑस्ट्रिया की न्यूज वेबसाइट क्रोन के मुताबिक, इस हमले के पीछे ISIS का हाथ है। वहीं, डेली मेल ने ऑस्ट्रिया के होम मिनिस्टर कार्ल नेहमार के हवाले से बताया है कि पुलिस ने जिस एक आतंकी को मार गिराया, वह ISIS से हमदर्दी रखता था। (पढ़े पूरी खबर)





Source by [author_name]

0Shares