कंगना के भाई का रिसेप्शन: भाई के रिसेप्शन के लिए पहाड़ी वेशभूषा में तैयार हुईं कंगना रनोट, शादी में पहना था 18 लाख का लहंगा

By | 15th November 2020


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रविवार को हिमाचल प्रदेश में कंगना रनोट के भाई अक्षत का वेडिंग रिसेप्शन रखा गया। इस मौके पर भाई-बहन पहाड़ी वेशभूषा में नजर आए। कंगना ने सोशल मीडिया पर रिसेप्शन के आउटफिट की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “आज अक्षत और रितु के वेडिंग धम (रिसेप्शन) के लिए पूरी तरह पारंपरिक पहाड़ी वेशभूषा में।”

12 नवंबर को हुई थी अक्षत-रितु की शादी

कंगना के भाई अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग 12 नवंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में हुई थी। उन्होंने रितु सागवान के साथ सात फेरे लिए। रनोट परिवार शादी के लिए 10 नवंबर को ही उदयपुर पहुंच गया था। शादी के फंक्शन 2 दिन तक चले थे।

शादी पर कंगना ने 6 करोड़ रुपए खर्च किए

कंगना के करीबी सूत्रों के अनुसार, एक्ट्रेस ने भाई की शादी को खास और यादगार बनाने के लिए करीब 6 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। दैनिक भास्कर को कंगना के करीबियों ने बताया कि एक्ट्रेस ने भाई की शादी में गुजराती बंधनी लहंगा पहना था, जो 14 महीनों में बनकर तैयार हुआ। इसकी कीमत करीब 18 लाख रुपए थी।

लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने 45 लाख रु. की ज्वेलरी पहनी थी, जिसे मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने बेहद कम समय में तैयार किया। कंगना की डिमांड पर उदयपुर के होटल लीला पैलेस को रजवाड़ी थीम पर सजाया गया था।

45 गेस्ट हुए थे शामिल, राजस्थानी पकवान बने थे

कोविड की वजह से इस शादी में कंगना और उनके परिवार के सिर्फ 45 लोग ही शामिल हुए। पूरी शादी राजस्थानी थीम पर थी और मेहमानों के लिए राजस्थानी पकवान ही तैयार किए गए थे। शादी की रस्म के दौरान राजस्थानी कलाकारों ने प्रस्तुति दी थी।



Source by [author_name]

0Shares