आदित्य नारायण ने गर्लफ्रैंड श्वेता के साथ पहली तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया से दूर होने का किया ऐलान, दिसंबर में होगी शादी

By | 3rd November 2020


एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

आदित्य नारायण ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया है। अपनी गर्लफ्रैंड श्वेता अग्रवाल के साथ एक फोटो शेयर करते हुए बताया है कि वे अगले महीने शादी करने वाले हैं। श्वेता और आदित्य का रिश्ता फिल्म शापित के दौरान जुड़ा था। वे दोनों करीब 10 दस साल से रिलेशनशिप में हैं।

आदित्य ने लिखा- निजी लाइफ को निजी रखना अच्छा
आदित्य ने पोस्ट में लिखा-हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी ज़िंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। आपसे दिसंबर में मिलूंगा। कहा था- कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है।

श्वेता कर चुकी हैं इंडस्ट्री में इतना काम
श्वेता कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने शगुन, देखो मगर प्यार से और बाबुल की दुआएं लेती जा में काम किया है। श्वेता ने प्रभास और किच्चा सुदीप जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। बकौल आदित्य शापित की शूटिंग के दौरान श्वेता ने उनका लंच डेट का ऑफर ठुकरा दिया था।



Source by [author_name]

0Shares