आंखों देखी: यूनिट के मेम्बर ने बताया- विजय राज ने सेट पर क्रू मेम्बर की बांह पकड़कर झटके से अपनी ओर खींच लिया था

By | 5th November 2020


11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कौआ बिरयानी वाले एक्टर विजय राज सुर्खियों में हैं। सोमवार 2 नवंबर को को-एक्टर के साथ छेड़छाड़ के आरोप में उन्हें गोंदिया में अरेस्ट किया गया था। फिर जमानत भी मिल गई। अब फिल्म शेरनी के एक क्रू मेम्बर ने इस घटना की आंखोंदेखी बताई है। चश्मदीद का कहना है कि विजय ने उस लड़की की बांह पकड़कर उसे झटके से अपनी ओर खींच लिया था।

अटेंशन पाने पकड़ा था हाथ
मिडडे की खबर के अनुसार यह पूरी घटना 30 लोगों के बीच हुई जो सेट पर मौजूद थे। सदस्य ने बताया- वह लड़की बैठी हुई थी, जब विजय ने उसका अटेंशन पाने के लिए उसका हाथ पकड़ा। इस वजह से उसने आपा खो दिया। वैसे भी वर्क प्लेस पर किसी फीमेल कलीग से व्यवहार करने का यह सही ढंग नहीं। यह स्पष्ट है कि विजय ने उससे छेड़छाड़ नहीं की।

विजय ने तुरंत माफी मांगी थी
सदस्य ने बताया कि विजय समझ गए थे कि उनसे गलती हुई है और उन्होंने उस लड़की से तुरंत माफी भी मांगी, लेकिन वह काफी उदास थी। मेकर्स ने उस दिन शूट कैंसिल कर दिया था, बाद में लड़की ने शिकायत दर्ज करवा दी। हालांकि शिकायतकर्ता की दोस्त ने बताया कि यह चौथी बार हुआ था जब विजय ने उस लड़की से ऐसा व्यवहार किया था।
सोर्स ने यह भी कहा कि शोषण कई तरीकों से होता है और यह भी एक तरह का शोषण है। आखिर क्यों कोई सीनियर एक्टर सेट पर किसी औरत को छूने की लिबर्टी चाहता है। मुझे नहीं पता उनका मतलब बुरा व्यवहार करना था या नहीं लेकिन उन्होंने ऐसा किया।

बुधवार को विजय ने की शूटिंग
फिल्म से निकाले जाने की खबरों के बीच विजय राज ने बुधवार को शेरनी के सेट पर शूटिंग की। चूंकि अमित मसुरकर और विक्रम मल्होत्रा को उनके खिलाफ एक्शन लेना बाकी है, इसलिए यूनिट को हफ्ते के आखिर तक बाकी शूटिंग को पूरा करने का निर्देश दिया गया है। विद्या बालन ने अपना हिस्सा पूरा कर लिया था इसलिए उन्हें एक होटल में रखा गया था।



Source by [author_name]

0Shares