अनुराग कश्यप का बचाव करने वालों पर पायल घोष का हमला, कहा- ऐसा लगता है इन्होंने मां, बहन, पत्नी, बेटी को धंधे में उतार दिया

By | 2nd November 2020

पायल घोष ने उन लोगों पर जमकर निशाना साधा है, जो उनके रेप केस में अनुराग कश्यप का बचाव कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है, “जो लोग अनुराग कश्यप को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें देखकर ऐसा लगता है, जैसे उन्होंने अपनी मां, बहन, पत्नी और बेटी को इसी धंधे में उतार दिया है और उसे लगता है कि यह बॉलीवुड में कॉमन है।”

एक यूजर के ट्वीट के बाद दिया यह रिएक्शन

विवेक तिवारी नाम के एक ट्विटर यूजर ने पायल घोष के दो साल पुराने ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर कर उन्हें निशाने पर लिया था। तिवारी ने अपने ट्वीट में लिखा था, “वह ट्वीट, जिसे पायल घोष ने आसानी से डिलीट कर दिया।” पायल ने दो साल पहले अपने ट्वीट में लिखा था, “यहां कोई किसी का रेप नहीं करता। वे आप पर चांस मारने की कोशिश करते हैं। अगर आप असहज हैं तो पीछे हट जाइए। इतना ड्रामा करने की जरूरत नहीं है।”

पायल का अनुराग पर रेप का आरोप

22 सितंबर को पायल घोष ने अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। उनका आरोप है कि अनुराग ने 2013 में वर्सोवा में करी रोड की एक लोकेशन पर उनका रेप किया था। 8 अक्टूबर को इस मामले में अनुराग कश्यप से करीब 8 घंटे पूछताछ हुई थी, जिसमें उन्होंने आरोपों को बेबुनियाद बताया था। उन्होंने इसे अपने खिलाफ साजिश बताया था।

अनुराग कश्यप लीगल एक्शन लेंगे

रिपोर्ट्स की मानें तो अनुराग कश्यप पायल घोष के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी में हैं। कहा जा रहा है कि वे अब तक अपनी बेगुनाही के सबूत जुटा रहे थे, जिसमें उन्हें कामयाबी हासिल हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अगर पायल अपने आरोपों को साबित करने में असफल रहती हैं तो उनकी मुश्किल बढ़ सकती है।

0Shares